Latest News

रविवार, 29 सितंबर 2019

पुलिस अधिकारी बन लुटेरों ने व्यापारी के एक करोड़ रुपये उड़ाए#Public Statement



(पब्लिक स्टेटमेंट न्यूज) 29 सितंबर 2019 दिल्ली के चांदनी चौक इलाके में एक व्यक्ति ने खुद को पुलिस अधिकारी बताकर व्यवसायी के एक करोड़ रुपये उड़ा लिए। रुपये दो बैगों में भरे हुए थे। आरोपी ने पुलिस की वर्दी पहनी हुई थी। कोतवाली थाना पुलिस ने लूट की धारा में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल व अपराध शाखा को जांच में लगाया गया है।

उत्तरी जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार, व्यवसायी अंकुर भाई के कर्मचारी पाटन (गुजरात) निवासी ठाकोर अजीत ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया है। अजीत ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह व्यवसायी अंकुर की नया बाजार स्थित दुकान पर काम करता है। मालिक ने 25 सितंबर को दूसरे कर्मचारी राकेश को साथ लेकर बाराखंभा से कुछ सामान लाने को कहा। यहां पर उपासना बिल्डिंग के पास एक व्यक्ति ने उन्हें तीन बैग दिए।

उसने एक बैग को खोलकर चेक किया तो उसमें 500-500 की गड्डियों में 40 लाख रुपये थे। नोटों से भरे कुल तीन बैग थे। तीनों बैग को ऑटो से लेकर रंजीत फ्लाईओवर व राजघाट होते हुए देर शाम करीब सात बजे छत्ता रेल की ट्रैफिक लाइट पर पहुंच गए, तभी बाईं तरफ एक स्विफ्ट कार आकर रुकी। उसमें एक पुलिस की वर्दी में एक शख्स बैठा हुआ था।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


Created By :- KT Vision