Latest News

सोमवार, 8 जुलाई 2019

कालपी स्थित कान्हा गौशाला मे खुले मे डंप किया गया भूसा चढ़ा वारिस की भेंट

विष्णु चंसौलिया।



अधिशासी अधिकारी के आदेश को दबंग ठेकेदार ने दिखाया ठेंगा

 उरई (जालौन) कालपी स्थित कान्हा गौशाला मे गायों के भरण पोषण के लिए शासन की मंशानुसार भूसा खरीदकर किसी सुरक्षित स्थान पर स्टाक किया जाना था लेकिन सुरक्षित स्थान पर न कर खुले आसमान के नीचे किया जाने लगा जिसकी शिकायत नगर के कयी संगठनों ,समाजसेवियों, एवं गौ सेवकों ने कयी बार की यहाँ तक की 2 जुलाई 2019 को तहसील सभागार मे संम्पूर्ण समाधान दिवस पर जिलाधिकारी महोदय को शिकायत की गयी । फिर भी दबंग भूसा ठेकेदार की दबंगई के चलते लाखों रुपये का भूसा भीगकर नष्ट हो रहा है । और दबंग ठेकेदार की दबंगई बरकरार है ।

अधिशासी अधिकारी के आदेश को ठेकेदार ने दिखाया ठेंगा
----------------------------------------
ताजा घटनाक्रम के अनुसार दि०4-7-2019 से हो रही भीषण वारिस के चलते दि0 5-7-2019 को सुबह फिर ठेकेदार द्वारा गौशाला परिसर मे भूसा उतरवाया जा रहा था जिसकी सूचना न.पा.प. के अधि. अधि. को दूरभाष पर दी गई अधि. अधि. ने तुरन्त मामले को संग्यान मे लेकर संबंधित ठेकेदार को स्पष्ट आदेश किया कि भूसा गौशाला परिसर मे न उतारकर भूसा भण्डारण हेतु बनवाये गये स्थान पर ही उतारा जाय । मगर दबंग ठेकेदार ने उनके भी आदेश को दरकिनार कर ठेंगा दिखा दिया और भूसा वहीं परिसर मे उतार दिया । आखिर किसकी सह पर ?
    नगर के समाजसेवियों, हिन्दू संगठनों, गौसेवकों तथा बजरंग दल की ओर से जिलाधिकारी महोदय से मांग है कि ऐसे दबंग भूसा ठेकेदार का भुगतान रोका जाय तथा नुकसान हुये भूसे की लागत वसूली जाय साथ ही साथ ऐसे ठेकेदार को ब्लैक लिस्टेड किया जाय ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


Created By :- KT Vision