Latest News

सोमवार, 10 जून 2019

युवराज सिंह ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को कहा अलविदा,क्रिकेट के सभी दिग्गजों ने दी युवराज को शुभकामनाएं



पब्लिक स्टेटमेंट से आकाश सविता की रिपोर्ट


विश्वकप 2011 में भारत की खिताबी जीत में 'मैन ऑफ द टूर्नामेंट' रहे और कैंसर पर विजय पाने वाले भारतीय क्रिकेट के *युवराज singh* ने *अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट* के साथ-साथ *आईपीएल* से भी संन्यास लेने की सोमवार को घोषणा कर दी। भारतीय क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडरों में शुमार युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने अपने संन्यास की घोषणा ऐसे समय में की जब इंग्लैंड में आईसीसी का वनडे वर्ल्ड कप चल रहा है और भारत इस टूर्नामेंट में अपने दो मुकाबले लगातार जीत चुका है।

युवराज सिंह ने मुंबई के एक होटल में संवाददाता सम्मेलन में अपने संन्यास की घोषणा की। उन्होंने नम आंखों के साथ संन्यास लेने का ऐलान करते हुए कहा, “यह  मेरे लिए बहुत ही भावुक पल है। देश के लिए खेलना किसी भी खिलाड़ी के लिए जीवन के सबसे बड़े गौरव की बात होती है और उस खेल को छोड़ना आसान नहीं होता  जिससे आपने इतना प्यार किया है। यह बहुत मुश्किल और साथ ही मेरे लिए बहुत खूबसूरत समय है। क्रिकेट करियर में 25 और अंतरराष्ट्रीय करियर में 17 साल गुजारने के बाद अब मैंने आगे बढ़ने का फैसला कर लिया है।”

युवराज सिंह के संन्यास के ऐलान के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें विश करने वालों की लाइन लग गई है। सचिन तेंदुलकर से विराट कोहली तक सभी क्रिकेट दिग्ग्जों ने युवराज सिंह को उनके संन्यास के बाद शुभकामनाएं दी

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


Created By :- KT Vision